14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Prachi Desai Faced Casting Couch For A Role In Big Film Actress Says Curption Like Politics In Bollywood | बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं प्राची देसाई, बोलीं


छोटे पर्द पर  ‘कसम से’ के साथ एक्टिंग में डेब्यू  करने के बाद प्राची देसाई ने  फरहान अख्तर की ‘रॉक ऑन’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए तेजी से कदम बढ़ाए थे. इसके बाद वह अगली बार मिलन लुथरिया की ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में इमरान हाशमी के अपॉजिट दिखाई दीं.  इसके बाद वह  ‘बोल बच्चन’ और ‘अजहर’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं.

लेकिन धीरे-धीरे प्राची देसाई के पास फिल्में कम होती गईं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि साल 2015 के बाद उनके पास केवल कुछ प्रोजेक्ट्स रहे.  दो साल से ज्यादा लंबे अंतराल के बाद उनके पास अब कई प्रोजेक्ट हैं. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि बॉलीवुड में उन्हें कास्टिंग काउच का भी सामना भी करना पड़ा. 

डायरेक्टर ने समझौता के लिए कहा

प्राची ने कहा कि एक बार उन्हें एक बड़ी फिल्म में काम करने के लिए समझौता करने के लिए भी कहा गया लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. प्राची ने ये भी खुलासा किया कि ऑफर ठुकराने के बाद भी डायरेक्टर ने उनके साथ संपर्क में था. हालांकि प्राची ने उन्हें फिर भी मना कर दिया. 

यहां देखिए प्राची देसाई का इंस्टाग्राम पोस्ट-



बॉलीवुड में पॉलिटिक्स जितना करप्शन

प्राची देसाई ने हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया है. वह मनोज बाजपेयी स्टारर ‘साइलेंस’ में अहम किरदार में दिखाई दीं. प्राची ने कहा कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड में भी पॉलिटिक्स की तरह करप्शन होता है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म होता है. उनके मुताबिक, इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि वहा क्या है और वहां इससे भी कहीं ज्यादा है. 

ओटीटी के आने से खुशी

प्राची ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से खुश हैं क्योंकि अब वहां कई विकल्प हैं और देखने के लिए कई तरह के कंटेंट हैं. आने वाले दिनों में प्राची देसाई के दो बड़े और इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट हैं.

ये  भी पढ़ें-

Janhvi Kapoor Vacation: जाह्नवी कपूर अपने ट्रेनर के साथ बिता रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें शेयर कर कही दिल की बात

Hina Khan Video: हिना खान के इस वीडियो ने फैंस को किया हैरान, फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles