23 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Rajkumar Disrespected Amitabh Bachchan In A Party


बॉलीवुड में जब भी ‘जानी’ शब्द का यूज किया जाता है तो दिलों दिमाग में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार का नाम जुबां पर आता है और वो है राजकुमार. फिल्मी दुनिया में एक ऐसा किरदार जो अपनी छवि के साथ-साथ अपनी आवाज की कशिश और एक्टिंग के हुनर के लिए जाने जाते है. राजकुमार जितने फिल्मी पर्दे पर बेबाक थे उतने ही वो निजी जीवन में खुलकर बोलने वाले इंसान थे. राजकुमार की इस आदत की वजह से फिल्मी दुनिया में कई स्टार्स उनसे परेशान रहते थे. राजकुमार ने लगभग 60 फिल्मों में एक से बढ़कर एक रोल अदा किए.

यादों के किस्से: Rajkumar ने इस पार्टी में की थी Amitabh Bachchan की बेज्जती

अपने समय में राजकुमार अपनी बेबाकी के लिए और कई बार वो अपने साथ के एक्टर्स का बहुत मजाक उड़ाने के लिए बुरे बने. जीनत अमान से लेकर गोविंदा तक की वो हंसी उड़ा चुके थे और तो और अमिताभ बच्चन भी उनसे नहीं बच पाए. वहीं उस समय से जुड़ा एक किस्सा आपको बताते हैं. एक पार्टी में अमिताभ बच्चन और राजकुमार एक-दूसरे से मिले. पार्टी में अमिताभ बच्चन अपने मुताबिक सूट पहनकर आए. उन्हें देख राजकुमार ने अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ करते हुए ये कह डाला, ‘मुझे कुछ पर्दे सिलवाने थे.’ इस बात को इग्नोर करके अमिताभ बच्चन आगे चले गए.

यादों के किस्से: Rajkumar ने इस पार्टी में की थी Amitabh Bachchan की बेज्जती

रियल लाइफ में एक्टर राजकुमार को समझ पाना बहुत ही मुश्किल था. आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले राजकुमार मुंबई के किसी एक पुलिस थाने में नौकरी करते थे. एक बार पुलिस स्टेशन में डायरेक्टर बलदेव दुबे कुछ काम के सिलसिले में आए थे. राजकुमार की अवाज से खुश होकर बलदेव ने उनसे अपनी फिल्म ‘शाही बाजार’ में बतौर एक्टर काम करने का ऑफर दिया था.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles