9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode Producer Of The Show Asit Modi Will Give Good News To The People Of Gokuldham Society


तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पिछले 3 सालों से दयाबेन (Dayaben) नजर नहीं आ रही हैं और शो के फैंस को उनकी कमी खूब खल रही है. खासतौर से पिछले कुछ महीनों से दयाबेन की वापसी को लेकर काफी कुछ सुनाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर ये खबर वायरल होती रहती है कि जल्द ही उनकी री-एंट्री शो में होने जा रही है लेकिन हर बार फैंस की उम्मीदें धराशाही हो जाती है. अब एक बार फिर उम्मीद जगी है क्योंकि इस बार भरोसा दिलाने वाले कोई और नहीं बल्कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) हैं.

इस हफ्ते देंगे गुड न्यूज़


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: प्रोड्यूसर असित मोदी देंगे गोकुलधाम सोसायटी वालों को गुड न्यूज़, क्या वापस आ रही हैं दयाबेन?

इस शो का जो नया प्रोमो सामने आया है. उसमें शो के प्रोड्यूसर असित मोदी नजर आ रहे हैं और वो कह रहे हैं कि जल्द ही गोकुलधाम वालों को खुशखबरी मिलेगी. जिसे सुनकर भिड़े, जेठालाल, डॉ. हाथी, मेहता साहब, सोढ़ी और पोपटलाल काफी खुश हैं. साथ ही यह जानने के लिए उत्सुक भी नजर आ रहे हैं कि आखिर वो खुशखबरी है क्या. खैर, गुड न्यूज़ क्या होगी ये तो इस हफ्ते पता चल ही जाएगा लेकिन इस प्रोमो वीडियो के सामने आते ही फैंस के मजेदार कमेंट भी आने लगे हैं. एक बार फिर दयाबेन की वापसी को लेकर बातें होने लगी हैं.



गोली समेत 4 लोगों को हो चुका है कोरोना

बता दें कि एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कैरेक्टर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. हाल ही में खबर आई है कि गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. इसके अलावा शो से जुड़े तीन और लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. जिन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है. इससे पहले भिड़े और सुंदरलाल को भी कोरोना हुआ था. फिलहाल वो ठीक होकर शो में लौट चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः Bhabiji Ghar Par Hain: इतनी फीस लेते हैं टीका, मलखान और दरोगा हप्पू सिंह, बिना बोले पेलू रिक्शावाला भी कमाता है लाखों



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles