17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Telangana CM K Chandrasekhar Rao Tests Positive For COVID19


कोरोना लगातार देश पर कहर बनकर टूट रहा है. एक तरफ से जहां कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ तेजी के साथ राजनेता भी इसकी गिरफ्त में आते जा रहे हैं. सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

राज्य के मुख्य सचिव के मुताबिक, सीएम के. चंद्रशेखर राव में हल्के कोरोना के लक्षण हैं. उन्हें अलग रहने की सलाह दी गई है. इसके साथ ही, एक डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है.

मनमोहन सिंह भी कोरोना पॉजिटिव 

इससे पहले, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सोमवार को सामने आई. उन्हें हल्के बुखार की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया है. 88 वर्षीय मनमोहन सिंह कोरोना वायरस वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं. दिल्ली एम्स ने बयान में कहा कि मनमोहन सिंह को ट्रोमा सेंटर में भर्ती किया गया है.

मनमोहन सिंह के संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद उनके ठीक होने के लिए दुआ की जा रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता कमलनाथ, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनोष सिसोदिया समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर दुआ की.

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत देशभर में कोरोना के नए मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है. रविवार को ही दिल्ली में 25462 लोग संक्रमित हुए थे और 161 मरीजों की मौत हुई थी.

ये भी पढ़ें: Manmohan Singh Corona Positive: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles