9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

When Akshay Kumar Started Dating Shilpa Shetty After Cheating Raveena Tandon, Know What Happened


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रह चुके हैं. खबरों की मानें तो अक्षय कुमार का नाम एक समय 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन समेत शिल्पा शेट्टी तक से जुड़ चुका है. कहते हैं कि अक्षय तो रवीना से सगाई तक कर चुके थे लेकिन बावजूद इसके इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Raveena Tandon को धोखा देकर Shilpa Shetty से जुड़े थे Akshay Kumar, ये हुआ था रिश्ते का अंजाम

रवीना से ब्रेकअप के बाद अक्षय की लाइफ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री हुई थी. खबरों की मानें तो अक्षय और शिल्पा ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे. हालांकि, इस रिश्ते का भी जल्द ही अंत हो गया था. कहते हैं कि अक्षय ने शिल्पा को धोखे में रखा था और उनके पीठ पीछे वह ट्विंकल के साथ रिलेशन में थे. जब यह बात शिल्पा को पता चली तो दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Raveena Tandon को धोखा देकर Shilpa Shetty से जुड़े थे Akshay Kumar, ये हुआ था रिश्ते का अंजाम

अक्षय से ब्रेकअप होने के बाद खुद शिल्पा ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था, ‘मुझे ट्विंकल से कोई शिकायत नहीं है, यदि मेरा आदमी ही मुझसे चीटिंग कर रहा है तो इसमें ट्विंकल की क्या गलती.’ आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय पर इस प्रकार के आरोप भी लगे थे कि वह लड़कियों को शादी का भरोसा दिलाकर सगाई कर लेते थे और ब्रेकअप होने के बाद उन्हें छोड़ देते थे. आपको बता दें कि अक्षय ने फिर ट्विंकल खन्ना से ही शादी की थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों आरव और नितारा के पेरेंट्स बने.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles