23 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Why Abhishek Bachchan And Kareena Kapoor Marriage Could Not Happen, This Was The Reason


बॉलीवुड की कुछ लव स्टोरीज का अंजाम दर्दनाक होता है और वह किसी रिश्ते में बंधने से पहले ही टूट जाती हैं. एक ऐसी ही जोड़ी थी अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की. दोनों की प्रेम कहानी काफी फिल्मी थी. दोनों बॉलीवुड के दो बड़े खानदान (कपूर और बच्चन खानदान) से ताल्लुक रखते हैं. दोनों के परिवारों ने इनका रिश्ता तय किया, जिसे इन दोनों ने हंसी-खुशी स्वीकार कर लिया.

क्यों होते-होते रह गई थी Abhishek Bachchan-Karishma Kapoor की शादी? सामने आई थी ये वजह

अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया गया. जया बच्चन ने खुशी-खुशी सबके सामने ये खुलासा किया था कि करिश्मा बच्चन खानदान की बहू बनने वाली हैं. इसके बाद दोनों की सगाई हो गई और सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट रहा लेकिन धीरे-धीरे सब बदल गया. चार महीने के अंदर ही अभिषेक-करिश्मा की सगाई टूट गई. रिश्ता टूटने के कई कयास लगाए गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा गया कि रिश्ता इसलिए टूटा क्योंकि जया नहीं चाहती थीं कि करिश्मा शादी के बाद फिल्मों में काम करें और सफल एक्ट्रेस करिश्मा को ये मंजूर नहीं था.

क्यों होते-होते रह गई थी Abhishek Bachchan-Karishma Kapoor की शादी? सामने आई थी ये वजह

वहीं दूसरी ओर रिश्ता टूटने के पीछे बबीता का हाथ बताया गया. कहा गया कि बबीता अभिषेक के फ्लॉप फिल्मी करियर से परेशान थीं. इसलिए उन्होंने करिश्मा को शादी न करने की सलाह दी और करिश्मा ने मां की बात न टालते हुए शादी से इनकार कर दिया. अभिषेक से शादी टूटने के बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की जिनसे अब उनका तलाक हो चुका है. वहीं, अभिषेक अब ऐश्वर्या राय के पति हैं.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles