16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Babil Khan Revealed About Why He Is Not Sharing Memories Related His Father And Actor Irrfan Khan


दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने पिता से जुड़ी यादों को शेयर करना क्यों बंद कर दिया? उन्होंने बताया कि कई लोगों ने उनपर आरोप लगाा कि वह खुद को प्रमोट करने के लिए इरफान खान का इस्तेमाल कर रहे हैं. बाबिल खान नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘काला’ से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. 

बाबिल खान ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने बाबिल से पूछा था,”आप इरफान सर के बारे में कुछ भी जानकारी कब तक शेयर करेंगे?” इस पर बाबिल ने जवाब दिया,”मुझे उनसे जुड़ी यादों को शेयर करना काफी पसंद है और इसके  बाद मुझे कई मैसेज आते है जिसमें कहा जाता है कि मैं उनका इस्तेमाल कर रहा हूं खुद को प्रमोट करने के लिए.”

फैंस लगाते हैं ये आरोप

बाबिल ने आगे लिखा,”इस तरह की बातें मुझे बहुत ही दुख देती हैं जब मैं सच में उनके फैंस के साथ उनसे जुड़ी यादें शेयर करता हूं. इसलिए में बहुत उलझन में हूं कि मुझे क्या करना है. मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह वास्तव में दर्द होता है जब कुछ लोग मुझे यह कहते हुए मैसेज करते कि मैं उनकी यादों का इस्तेमाल कर रहा हूं क्योंकि मुझे ऐसा करने की जरूरत है.”

बाबिल खान अब नहीं कर रहे है पिता इरफान से जुड़ी यादों को शेयर, फैन ने पूछी वजह, एक्टर ने बताई ये वजह

सही वक्त आने पर करेंगे शेयर

बाबिल खान ने आगे कहा,”मैं पहले से ही उनका बेटा हूं, मुझे कभी भी कुछ हासिल करने की जरूरत नहीं है. अब मैं हैरान हूं और थोड़ा आहत हुआ हूं. इसलिए मेरा मानना है कि जब भी मुझे सही वक्त लगेगा मैं उनसी जुड़ी यादों को शेयर करूंगा.”

बाबिल खान की पहली फिल्म का टीजर लॉन्च

बता दें कि बाबिल खान ने हाल में अपनी पहली फिल्म ‘काला’ का टीजर भी लॉन्च किया. ये टीजर वीडियो आपको खुश कर देगा. वीडियो में देख सकते हैं कि इसकी शूटिंग कश्मीर की बर्फीली जगह पर हुई है. बाबिल ने इसमें बीटीएस भी शामिल किए हैं. इसमें कैमरे के साथ ड्रोन कैमरा और बर्फ में किस तरह से शूटिंग हो रही है, ये सब देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन ने की इरफान खान के बेटे की डेब्यू फिल्म की तारीफ, ट्वीट में कही ये बात

कोरोना संक्रमित लोगों की मदद नहीं कर पा रहे Sonu Sood, कहा- हम फेल हो गए

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles