18.4 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

Babil Shares Father Irrfan Khan Pic With Amitabh Bachchan From Piku Sets


बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान  (Babil Khan) ने हाल ही में दिवंगत पिता इरफान खान की सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के साथ एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बाबिल के पहले प्रोजेक्ट, ‘काला’ के टीजर की जमकर तारीफ की है. इतना ही नहीं बाबिल ने भी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की है.



वहीं बात करें बाबिल की शेयर की गई तस्वीर के बारे में तो इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इरफान खान, अमिताभ बच्चन को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन का लुक देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोटो उनकी फिल्म ‘पिकू’ के सेट पर ली गई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन और इरफान खान के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में थीं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन लिखा, ‘मैं खुद को बहुत आसानी से चोट पहुंचाता हूं, उसके बाद मुझे गुस्सा आता है. बाद में मुझे फील होता है कि बाबा के फैंस प्यार करते हैं. इसलिए मुझे नफरत को दूर करना चाहिए. मेहनत के बल पर जब मैं कामयाब हो जाऊंगा, तब बाबा के फैंस मुझ पर भी गर्व करेंगे.’



बाबिल खान ने इससे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर करके बताया कि उन्होंने अपने पिता इरफान खान की तस्वीरें और वीडियो को शेयर करना बंद क्यों कर दिया. उन्होंने बताया कि कुछ लोग मानते हैं कि मैं बाबा का नाम लेकर फेमस होने की कोशिश कर रहा हूं.

यह भी पढ़ेंः आखिर क्यों Aishwarya Rai को अपनी फिल्में नहीं देखने देते Abhishek Bachchan? खुद बताया कारण



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles