22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

Badhai Ho Was Offered To Irrfan Khan And Tabu But They Rejected Due To This Reason


बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से कहानियां और उनकी फिल्में हमेशा उनके फैंस के जहन में ताजा बनीं रहेंगी. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे इरफान खान और एक्ट्रेस तब्बू की. बात इसलिए भी क्योंकि इरफान और तब्बू आपस में बहुत गहरी बॉन्डिंग शेयर करते थे. कहते हैं इरफान तो तब्बू को अपनी ‘स्क्रीन सोलमेट’ तक कहते थे.

अगर Irrfan Khan कह देते हां, तो ‘Badhai Ho’ में Neena Gupta की जगह Tabu बनती Ayushmann Khurrana की मां!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘बधाई हो’ नीना गुप्ता से पहले तब्बू को ऑफर की गई थी. कहते हैं कि तब्बू ने तब एक यंग लड़के की मां बनने से इनकार कर दिया था. हालांकि, फिर भी उन्होंने फिल्म के निर्माताओं के सामने एक शर्त रखी थी. शर्त यह थी कि यदि इरफान फिल्म में उनके पति का रोल निभाते हैं तो वह फिल्म जरूर करेंगी.

अगर Irrfan Khan कह देते हां, तो ‘Badhai Ho’ में Neena Gupta की जगह Tabu बनती Ayushmann Khurrana की मां!

कहते हैं कि इसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने इरफान से संपर्क साधा लेकिन उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ खास पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इरफान को इसी समय के आस-पास यह भी पता चला था कि उन्हें कैंसर है. कहते हैं कि इरफान अगर उस दिन हां कर देते तो ‘बधाई हो’ में हमें आयुष्मान के साथ इरफान और तब्बू की बेमिसाल जोड़ी भी देखने को मिल जाती.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles