14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Bhabiji Ghar Par Hain Latest Episode Vibhuti Narayan Mishra Became Robinhood For Angoori Bhabhi


भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) में विभूति मन ही मन अंगूरी भाभी के लिए क्या फीलिंग्स रखते हैं उससे तो हर कोई वाकिफ है. भई…. भाबीजी कुछ कह दें और वो पूरा न हो ऐसा तो विभूति जी के राज में हो ही नहीं सकता. इस बार भी भाबीजी की डिमांड पूरी करने के चक्कर में विभूति बुरे फंसने वाले हैं. दरअसल, भाबीजी ने रॉबिनहुड को याद किया तो विभूति जी अब आने वाले एपिसोड में रॉबिनहुड के गेटअप में नजर आएंगे, जिनका नाम होगा GKFM यानी गरीबों का फीमेल मसीहा और इसलिए शो में होने वाली है खूब मस्ती.

अब तिवारी की बजेगी बैंड

विभूति जी चाहे कुछ भी करे लेकिन वो तिवारी जी की टांग खींचना नहीं भूलते और उनके निशान पर वो जरूर रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा. अक्सर अंगूरी को डांटने वाले तिवारी जी से रॉबिनहुड बने विभूति जी जरूर बदला लेंगे और उन्हें अच्छा मजा सिखाएंगे. यानी शो में इस बार खूब मस्ती और धमाल होने वाला है. हाल ही में एक प्रोमो वीडियो एंड टीवी की तरफ से शेयर किया गया है. आप भी देखिए. 



5 सालों से धूम मचा रहा है शो 

भाबीजी घर पर हैं शो पिछले 5 सालों से टेलीकास्ट हो रहा है और दर्शकों के दिलों में जगह बना चुका है. इस 5 सालों के दौरान शो के 2 मुख्य कलाकार बदले जा चुके हैं. अंगूरी भाभी का किरदार जहां पहले शिल्पा शिंदे निभा रही थीं तो बाद में ये रोल शुभांगी अत्रे को मिला जो अभी तक इस शो का हिस्सा हैं. वहीं 2020 में सौम्या टंडन ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है. जिनकी जगह पर अब शो में नेहा पेेंडसे की एंट्री हो गई है.

ये भी पढ़ेंः In Pics: कोरोना के बीच नन्ही बेटी वामिका के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट अनुष्का, यहां देखिए फैमिली फोटोज



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles