24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actress Karisma Kapoor Son Kiaan Carries A Handmade Photo Card To Kareena Kapoor Home


बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), जिन्होंने 90 के दशक में अपनी अदाकारी से लाखों दिलों को जीता. भले ही करिश्मा फिल्मों से दूर हों लेकिन आज भी उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. वहीं करिश्मा के साथ-साथ उनके बच्चे भी एक सेलिब्रिटी की जिंदगी गुजारते हैं. ऐसे में आज करिश्मा कपूर को उनके बेटे के साथ स्पॉट किया गया. दरअसल, करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) अपने मुंबई वाले घर पर मां बबीता कपूर (Babita Kapoor) का जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में उनके घर बबीता कपूर, रणधीर कपूर (Randhir Kapoor), सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और बहन करिश्मा कपूर अपने बेटे के साथ पहुंचीं. 



यहां हर किसी का ध्यान करिश्मा के बेटे के हाथों पर गया, जो तस्वीरों के एक कोलाज को पकड़े हुए थे. हालांकि, उस कोलाज पर तस्वीरें दिखाई नहीं दे रही थी, ऐसा लगता है कि कियान ने कपूर परिवार के सदस्यों की कुछ तस्वीरें एक साथ रखी हैं, जिसे वो अपनी नानी बबीता कपूर को गिफ्ट करना चाहते हैं. इससे पहले करीना कपूर खान ने बबीता कपूर के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी और बर्थडे विश किया था. एक तस्वीर में बबीता अपनी दोनों बेटियों करीना और करिश्मा कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं तो वहीं करीना ने बबीता की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर की थी. 



इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा था, ‘आप हमारी हिम्मत और ताकत हो, हमारी दुनिया हो. जन्मदिन मुबारक हो मां. लोलो और मैं हमेशा आपको ऐसे ही परेशान करते रहेंगे.’ करीना के अलावा करिश्मा ने बबीता की पसंदीदा यादों को दर्शाते हुए एक वीडियो साझा किया. बबीता को जन्मदिन की बधाई देने वालों में कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं. जिनमें मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, सैफ अली खान की बहन सबा अली खान और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का नाम भी शामिल है.

यह भी पढ़ेंः Alia Bhatt हुईं पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह से इंप्रेस, कहा- बहुत हार्ड



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles