26.3 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Comedian Sunil Grover Wifer Arti Grover Is As Beautiful As Bollywood Actress


मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बारे में भला कौन नहीं जानता, वो हमेशा ही अपनी बातों से दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के टीवी शो में भी काफी समय तक सुनील ने ‘गुत्थी’ और ‘रिंकू’ भाभी बनकर फैंस को खूब हंसाया था. आज भी उनके ये किरदार लोगों को याद रहते हैं. इसके अलावा सुनील ग्रोवर का ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ वाला किरदार भी दर्शकों को आज तक याद है, लेकिन आज हम इस स्टोरी में सुनील की नहीं बल्कि उनकी पत्नी के बारे में बात करेंगे. 



सुनील ग्रोवर की पत्नी लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस से कम नहीं है. सुनील की पत्नी का नाम आरती (Arti Grover) हैं जो अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. आरती पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. हर किसी की तरह आरती ग्रोवर सोशल मीडिया पर उतनी एक्टिव नहीं रहती. हालांकि उनके पति सुनील ग्रोवर अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम मोहन है.  



आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ने साल 1996 में फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ (Pyaar To Hona Hi Tha) से बॉलीवुड में कदम रखा था, इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और ओम पुरी (Om Puri) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. 

यह भी पढ़ेंः आखिर क्यों Aishwarya Rai को अपनी फिल्में नहीं देखने देते Abhishek Bachchan? खुद बताया कारण



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles