22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

Corona In India: Union Minister Jitendra Singh Have Today Tested COVID Positive With Symptoms | Corona In India: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह कोरोना से संक्रमित, कहा


Corona in India: देश में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. आज केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जितेंद्र सिंह ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि मैं आज कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं और मुझमें लक्ष्ण भी हैं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने जितेंद्र सिंह के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. 

जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, ”मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. हाल ही में मेरे संपर्क में आए सभी लोग अपना टेस्ट कराएं. अपना ख्याल रखें.”

केरल की स्वास्थ्य मंत्री हुईं क्वारंटीन

उधर केरल की स्वास्थ्य मंत्री केके. शैलजा ने जानकारी दी है कि अपने बेटे और उसकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. शैलजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि क्वारंटीन होने का यह उनका खुद का निर्णय था.

शैलजा ने लिखा, “मुझमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन मैं उनके संपर्क में थी, इसलिए मैंने क्वारंटीन होने का फैसला किया. पिछले कुछ दिनों में मैंने केवल ऑनलाइन बैठकों में हिस्सा लिया है और आगे भी ऐसा ही करती रहूंगी. अभी में कन्नूर में अपने घर पर आराम कर रही हूं.”

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के नए मामलो में मामुली गिरावट देखने को मिली है. देश में कल कोरोना के दो लाख 59 हजार 170 नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं कुल 1761 लोगों की मौत हो गई, जो एक दिन में सबसे ज्यादा हैं. देश में अब एक्टिव केस की कुल संख्या बढ़कर 20 लाख 31 हजार 977 हो गई है. देश में वैक्सीन की अबतक 12 करोड़ 71 लाख 29 हजार 113 डोज लग चुकी हैं.

यह भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश के टिकमगढ़ में बड़ा हादसा, प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस पलटने से दो की मौत

India Corona Cases Today: पिछले 24 घंटों में 2 लाख 59 हजार नए केस दर्ज, रिकॉर्ड 1761 मौत

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles