22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021: Former Indian Batsman VVS Laxman Says- Both Dhawan And De Villiers Are Playing Outstanding Cricket This Year | IPL 2021: पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवी लक्ष्मण ने कहा


आईपीएल 2021 के इस सीजन को लगभग दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं. इस दौरान कई मौकों पर खेल का रोमांच अपने चरम पर रहा. व्यक्तिगत प्रदर्शन की बात करें तो अब तक कई खिलाड़ियों ने इस लीग में अपना प्रभाव छोड़ा है. भारत के पूर्व बल्लेबाज ने वीवीएस लक्ष्मण ने दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन और आरसीबी के एबी डीविलियर्स को इस साल के अब तक के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी बताया है. 

लक्ष्मण ने कहा, “आईपीएल अपने पेशेवर रवैए और लगातार बेहतर होते खेल को दुनिया के सामने लाने का एक बेहतरीन मौका होता है. जैसा कि धवन और डीविलियर्स इन दोनों सीनियर खिलाड़ियों ने अब तक दिखाया है. इन दोनों ने ही इस साल अब तक अपनी अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है.”

35 की उम्र में धवन का पैशन काबिलेतारीफ

धवन की तारीफ करते हुए लक्ष्मण ने कहा, “आईपीएल में धवन का हालिया प्रदर्शन मेरे हिसाब से अब तक का उनका सर्वश्रेष्ठ खेल है. ये मुझे उस समय की याद दिलाता है जब वो भारत की अंडर 19 टीम के लिए खेलते थे. उस दौरान भी वो इसी तरह निडर और आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए बल्लेबाजों का जोरदार मुकाबला करते थे.” साथ ही उन्होंने कहा, “वो 35 वर्ष के हैं और पिछले एक दशक से उसी पैशन के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. ये बताता है कि किसी भी काम में सीखने की उम्र कभी खत्म नहीं होती.”

डीविलियर्स एक असाधारण खिलाड़ी 

डीविलियर्स को असाधारण खिलाड़ी बताते हुए लक्ष्मण ने कहा, “वो एक अनोखे बल्लेबाज हैं. हर बार आपको ऐसा लगता है कि आपने उनका सर्वश्रेष्ठ देख लिया है. लेकिन वो साल दर साल अपनी असाधारण प्रतिभा से हमें चकित करते रहते हैं. वो अपनी रचनात्मक क्रिकेट से हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं.”

यह भी पढ़ें 

IPL 2021: RR के कप्तान संजू सैमसन ने बल्लेबाजों को ठहराया हार का जिम्मेदार, कहा- बीच के ओवरों में लगातार विकेट गंवाना पड़ा महंगा

IPL 2021: गावस्कर ने धोनी की कप्तानी को बताया शानदार, कहा- उनकी सलाह के चलते जडेजा को मिला बटलर का विकेट

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles