9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021: Its Not Easy To Keep Yourself Fit With The Age, Says Dhoni After Win Against RR | IPL 2021: RR के खिलाफ जीत के बाद बोले धोनी


आईपीएल 2021 में कल चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया. चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया. इसके जवाब में राजस्थान की टीम अपने 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. मैच के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. धोनी के अनुसार उम्र के साथ खुद को फिट रखना और आईपीएल के युवा खिलाड़ियों के साथ कम्पीट करना इतना आसान नहीं हैं. धोनी ने साथ ही कहा कि, उनकी धीमी बल्लेबाजी किसी और मैच में टीम की हार का कारण भी बन सकती है.

धोनी ने कहा, “उम्र के साथ खुद को फिट रखना इतना आसान नहीं हैं, लेकिन जब आप खेलते हैं, आप नहीं चाहते कि कोई आपकी फिटनेस पर सवाल उठाए. परफॉर्मेंस की कोई गारंटी नहीं होती. जब मैं 24 साल का था तब भी मैंने कभी अपनी परफॉर्मेंस की गारंटी नहीं दी थी. ना ही जब आज मैं 40 साल का हूं इसकी गारंटी दे सकता हूं.” साथ ही उन्होंने कहा, “अगर लोग मुझे अनफिट कहकर मेरी तरफ उंगली नहीं उठाते हैं तो मेरे लिए ये सबसे बड़ी बात होगी. मुझे आईपीएल में अपने युवा साथियों के साथ मुकाबला करना है. वो बहुत ज्यादा और बहुत तेज दौड़ने में माहिर हैं, उनको चैलेंज देकर मुझे मजा आता है.”

मोईन अली कर रहे हैं ऑलराउंड प्रदर्शन 

धोनी ने मैच के बाद अपने ऑलराउंडर मोईन अली की तारीफ करते हुए कहा, “हमारी टीम में पांच अच्छे गेंदबाजों के साथ साथ मोईन अली के तौर पर छठा गेंदबाज भी मौजूद है. खास बात ये है कि वो हमारे लिए ना सिर्फ विकेट ले रहे हैं बल्कि किफायती गेंदबाजी भी कर रहे है और साथ ही बल्लेबाजी में रन बना भी रहे हैं.”  साथ ही उन्होंने कहा, “दीपक चाहर और सैम करन ने पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. चहर शुरुआत में गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. साथी ही वो बीच में और डेथ ओवरों में अपनी स्लोअर गेंद का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ें 

IPL 2021 RR v CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान को 45 रन से हराया

MI vs DC: ऐसी हो सकती है मुंबई और दिल्ली की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्श

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles