23.4 C
New York
Sunday, May 16, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021: RR Captain Sanju Samson Blames Batsman For The Loss Against Chennai, Says Losing Too Many Wickets In The Middle Overs Cost Us The Game | IPL 2021: RR के कप्तान संजू सैमसन ने बल्लेबाजों को ठहराया हार का जिम्मेदार, कहा


आईपीएल 2021 में कल खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान की ये तीन मैचों में दूसरी हार है वो अंक तालिका में छठे नंबर पर मौजूद है. टीम के कप्तान संजू सैमसन ने इस हार के लिए अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उन्होंने इस पिच पर चेन्नई के स्पिन गेंदबाजों को मिली मदद पर भी हैरानी जताई. 

RR के कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा, “मेरे ख्याल से इस पिच पर 189 रनों के इस लक्ष्य को हम आसानी से हासिल कर सकते थे. हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन बीच के ओवरों में काफी ज्यादा विकेट गंवा दिए जिसके चलते मैच में वापसी की हमारी सारी उम्मीद खत्म हो गयी.

चेन्नई के स्पिन गेंदबाजों को पिच से मिली मदद पर हैरानी जताते हुए सैमसन ने कहा, “हमनें कभी भी नहीं सोचा था कि दूसरी पारी में उनके स्पिन गेंदबाजों को इतनी मदद मिलेगी. मैदान में ओस का भी असर नहीं दिखा और बॉल लगातार टर्न कर रही थी, हमारे लिए ये बहुत हैरानी भरा था.”

अंत में 10 से 15 रन ज्यादा दे दिए 

साथ ही सैमसन ने कहा, “चेन्नई की बल्लेबाजी के दौरान हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, उन्होंने किसी भी बल्लेबाज को लंबी पारी नहीं खेलने दी. लेकिन चेन्नई की बल्लेबाजी में बहुत गहराई है. ड्वेन ब्रावो ने अंत में आकर अपनी टीम के लिए तेजी से रन बनायें. मैच के अंत में ये 10 से 15 रन हम पर बहुत भारी पड़े.”

साथ ही उन्होंने कहा, “ये एक बहुत लंबा टूर्नामेंट है और इस दौरान अपने आपको संतुलित रखना बेहद जरुरी है. क्रिकेट के इस फ़ॉर्मैट में आपको रिस्क लेते हुए ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होते हैं. सकारिया इस साल हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. हम मैच भले ही हार गए हो लेकिन इस मैच से हमें बहुत कुछ सीखने को भी मिला है.”

यह भी पढ़ें 

MI vs DC: ऐसी हो सकती है मुंबई और दिल्ली की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

श्रीलंका के इस खिलाड़ी को ICC ने 8 साल के लिये किया बैन, जानें पूरा मामला

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,962FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles