23.4 C
New York
Sunday, May 16, 2021

Buy now

spot_img

IPL Why Is MS Dhoni’s Tweet About Ravindra Jadeja 8 Years Ago Going Viral?


राजस्थान के खिलाफ जीते गए मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा काफी चर्चा में हैं. इस मैच में उन्होंने गेंदबाजी और फिल्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. इस मैच में उन्होंन न सिर्फ दो विकेट लिए बल्की चार महत्वपूर्ण कैच भी पकड़े. अब जडेजा की जहां एक तरफ तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरह चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है.

धोनी का आठ साल पुराना ट्वीट वायरल

एम एस धोनी का एक आठ साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. धोनी का यह वायरल ट्वीट 9 अप्रैल 2013 का है जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘सर जडेजा कैच लेने के लिए दौड़ते नहीं हैं, बल्कि गेंद उनको खुद ही ढूंढ लेती है और उनके हाथों में आकर गिर जाती है.

चेन्नई ने जीता 45 रन से मैच

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया. चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन पर रोक दिया.

चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है.

राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 35 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 49 रनों की पारी खेली. उनके अलावा जयदेव उनादकट ने 24, राहुल तेवतिया ने 20 और शिवम दुबे ने 17 रन बनाए. चेन्नई की ओर से मोईन अली ने तीन और सैम कुरैन तथा रवींद्र जडेजा ने दो-दो जबकि शार्दूल ठाकुर तथा ड्वैन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिए.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,962FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles