22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

Madhya Pradesh: Migrant Workers Bus Accident In Tikamgarh, Two Dead


Bus Accident in Tikamgarh: मध्य प्रदेश के टिकमगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. दिल्ली से प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही एक बस टिकमगढ़ में पलट गई है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ये बस अपनी क्षमता से ज्यादा भरी हुई थी और बैलेंस खोने की वजह से पलट गई. 

ग्वालियर-झांसी हाइवे पर हुआ हादसा

जानकारी मिली है कि ये बस ग्वालियर से होते हुए टिकमगढ़ जा रही थी. ये हादसा ग्वालियर-झांसी के बीच डबरा हाइवे पर हुआ है. फिलहाल प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दिल्ली में प्रवासी मज़दूर अपने घर जाने के लिए आनंद विहार टर्मिनल पहुंचे हैं. एक प्रवासी मज़दूर ने बताया, “पिछले लॉकडाउन में हम लोग यहां फंस गए थे इसलिए हम लोग अभी ही अपने घर जा रहे हैं. पिछले बार हम लोगों ने यहां बहुत परेशानी का सामना किया था.”

प्रवासी मजदूरों को लेकर यूपी के मंत्री का केजरीवाल पर निशाना

बता दें कि दिल्ली में लॉकडाउन के एलान के बाद से बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर अपने गावों की ओर लौट रहे हैं. प्रवासी मजदूरों को लेकर यूपी में मंत्री सिद्धार्थ सिंह ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जल्दी में लॉकडाउन लगाया, जिसकी वजह से लोग परेशान हो रहे हैं. कल रात को हमने लॉकडाउन का प्रभाव गाजियाबाद, नोएडा बॉर्डर पर देखा. दिल्ली की बसों ने लोगों को बॉर्डर पर लाकर छोड़ दिया. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल ही उन लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम शुरू किया.

यह भी पढ़ें-

India Corona Cases Today: पिछले 24 घंटों में 2 लाख 59 हजार नए केस दर्ज, रिकॉर्ड 1761 मौत

ICSE Class 10 Exams Cancelled: कोविड महामारी के कारण ICSE ने कैंसिल की 10वीं बोर्ड की परीक्षा

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles