23 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Rahul Gandhi Tested Corona Positive Prime Minister Narendra Modi Best Wishes


कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राहुल ने खुद कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी लोगों को ट्वीट कर दी. इधर, राहुल की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट होने के बाद देशभर से उनके स्वस्थ होने की दुआएं की जा रही हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा- “मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे सेहत की कामना करता हूं.”

इससे पहले, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राहुल ने कहा कि हल्के लक्ष्य दिखने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी यह रिपोर्ट आई है. उन्होंने आगे कहा कि हाल में जो भी लोग हमारे संपर्क में आए हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें.

कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने 50 वर्षीय राहुल गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे राहुल गांधी जी की सेहत को लेकर चिंता है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’’ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, ‘‘हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी. इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है। आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें. देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है.’’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा, ‘‘राहुल गांधी के कोरोना से संक्रमित होने के बारे में पता चला. बहुत चिंतित हूं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’’ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, ‘‘ कामना करता हूं कि राहुल गांधी जी कोविड से शीघ्र और पूरी तरह स्वस्थ हों.’’ इससे पहले, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराए गए थे. हाल के दिनों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा, रणदीप सिंह सुरजेवाला, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दिग्विजय सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Corona Positive: राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles