22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

Sonu Sood Regret Over Inable To Help People During Second Wave Covid 19 Says We Have Failes | सोनू सूद ने लोगों की मदद नहीं कर पाने जताया दुख, बोले


बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों और कामगारों के लिए मसीहा बनकर उभरें. वह तबसे लेकर अबतक  कोरोना वायरस महामारी की वजह से बेरोजगार और अपने घर को जाने वाले हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद कर रहे हैं. अब देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है. जैसे-जैसे कोरोनोवायरस के मामले बढ़ रहे हैं लोगों अस्पताल और दवाओं के लिए कमी का सामना करन पड़ रहा है. 

सोनू सूद  ने इस पर चिंता जाहिर की है और इसके साथ ही उन्हें भी लोगों की मदद के लिए अस्पताल में बेड और दवाओं की व्यवस्था करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. सोनू ने सोमवार को एक ट्वीट कर बताया कि वह खुद ही नहीं बल्किन उनकी टीम और  यहां तक कि हेल्थकेयर सिस्टम भी लोगों के लिए फेल हो गया है. 

हेल्थ केयर सिस्टम फेल

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा,”आजः मैंने 570 बेड के लिए रिक्वेस्ट किया. मैं सिर्फ 112 की व्यवस्था कर पाया. मैंने 1477 रेमडिसिविर की रिक्वेस्ट की लेकिन सिर्फ 18 की ही व्यवस्था कर पाया. हां, हम असफल हो गए. इसलिए हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी असफल हो गया.” इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी ट्वीट को शेयर किया. 

यहां देखिए सोनू सूद का ट्वीट-

फैंस कर रहे हैं कोशिशों की सराहना

सोनू सूद ने लिखा,”किसी को, कहीं आपकी जरूरत है.” इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके फैंस कमेंट कर उन्हें चीयरअप कर रहे हैं और उनकी कोशिशों के लिए उनकी सराहना भी कर रहे हैं. बता दें कि सोनू सूद पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इसकी जानकारी भी उन्होंने ट्विटर पर दी थी. जबकि उन्होंने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी. 

ये भी पढ़ें-

सुनील पाल के विवादित वीडियो के बाद एम्स के डॉक्टरों ने की कॉमेडियन की गिरफ्तारी की मांग

समीरा रेड्डी के दोनों बच्चे जांच में पाए गए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने इंस्टाग्राम पर दिया मंत्र



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles