22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

Superstar Amitabh Bachchan Praise Irrfan Khan Son Babil Tweet About Actor Goes Viral On Social Media


बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कर्फ्यू से पहले फिल्म गुडबाय की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि अभी कोरोना के चलते मुंबई में शूटिंग पर रोक लगा दी गई है तो फिलहाल शूटिंग रोक दी गई है. मेकर्स के सामने फिल्मों को रिलीज करने का संकट भी उत्पन्न हो गया है. कोरोना की गंभीर स्थिति को देखते हुए ज्यादातर राज्यों में थिएटर बंद कर दिए गए हैं. ऐसे में स्टार्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही फिल्म रिलीज करवाने पर विचार कर रहे हैं.

अब अमिताभ ने ऐसी ही एक नेटफ्लिक्स मूवी काला को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने इस फिल्म की काफी तारीफ की है और अवनिता दत्त के काम की सराहना की है. इस मूवी में तृप्ति डिमरी, बाबिल खान और स्वास्तिका मुखर्जी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

अमिताब बच्चन ने इस स्पेशल मूवी को लेकर ट्वीट किया, ‘अवनिता जी.. ऑल द वेरी बेस्ट… ये काफी अलग नजर आ रही है… इसकी मेकिंग देखना भी काफी अच्छा है…’ इतना ही नहीं अमिताभ ने फिल्म मेकिंग की शॉर्ट क्लिप भी शेयर की है.

विशेष बात है कि अमिताभ बच्चन ने काला एक्टर बाबिल खान के पिता इरफान खान के साथ भी काम किया हुआ है. दोनों को फिल्म पीकू में साथ देखा गया था. ये फिल्म बाबिल का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू है. फिल्म स्टार तृप्ति डिमरी को अवनिता दत्ता की डायरेक्टोरियल डेब्यू बुलबुल में देखा गया था. तृप्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म के पहले शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी थी. 

ये भी पढ़ें-

अनन्या पांडे से मलाइका अरोड़ा तक, एक्ट्रेस ने फैन्स से की वैक्सीन लगवाने की अपील

करीना कपूर-अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म हलचल के सीक्वल पर शुरू हुआ काम, कौन से सितारे होंगे हिस्सा



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles