18.2 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Sushmita Sen Shared Gymnastic Rings Workout Video With Fans Says Meditation In Action


एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में काफी में रहीं क्योंकि उन्होंने सामाजिक कल्याण और महिला सशक्तिकरण में अहम योगदान देने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं.  उन्होंने हाल ही में अपनी बेटियों रेनी और एलिसा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और अपने फैंस को इसकी जानकारी दी.  

इसके अलावा सुष्मिता ने अपने हाथों में राष्ट्रीय पुरस्कार पकड़े हुए खुद की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कीं. सुष्मिता ने स्क्रीन पर अपने शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ रियल लाइफ की गतिविधियों से भी फैंस को प्रेरित करती रहती हैं. एक और चीज है, जिसके जरिए सुष्मिता फैंस प्रेरणा दे रही हैं. वह है उनका वर्कआउट.

दिखा जिम में वर्कआउट की झलक

सुष्मिता सेन ने अपने घर के जिम की झलक दिखाई है. सोमवार सुबह सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया है. वह इस वीडियो में वह जिमनास्टिक रिंग्स के साथ अपने जिम में वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं. सुष्मिता  जिम में वापस जाने के लिए तैयार दिखीं और उन्होंने ‘मेडिटेशन’ के रूप में फीलिंग्स को बताया और अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया. 

यहां देखिए सुष्मिता सेन का वर्कआउट वीडियो-



फैंस को किया फिट रहने के लिए प्रेरित

इसके साथ सुष्मिता ने अपने फैंस को स्वस्थ और फिट रहने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने बताया कि वर्कआउट करने के लिए ताकत की नहीं प्रैक्टिस की जरूरत है. इस वीडियो को शेयर करते उन्होंने लिखा,”मेडिटेशन जारी है.. मैं इस वीडियो के जरिए एक फीलिंग शेयर कर रही हूं.”

ताकत की नहीं प्रैक्टिस की जरूरत

सुष्मिता सेन ने आगे लिखा,” मैं बताना चाहती हूं कि इसमें ताकत नहीं बल्कि यह प्रैक्टिक्स है…और मैं इस फीलिंग्स को बहुत याद करती हूं. मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं.” इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक दुर्गा पाठ का म्यूजिक बज रहा है.”

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत ने फैंस से कराया अपने नए दोस्त का परिचय, शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो

Box Office Updates: गॉडजिला ने फिल्म टेनेट को कमाई में किया ढेर, जानिए कलेक्शन



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles