16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

UGC NET May Exam 2021 Postponed Due To Coronavirus Spike Education Minister Ramesh Pokhriyal


UGC NET May Exam 2021 Postponed: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए मई में आयोजित होने वाली यूजीसी नेट UGC NET) परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया है. केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इस परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा. अब तक कोरोना की वजह से देश में तमाम परीक्षाओं को टाल दिया गया है. कोरोनावायरस के कारण कई राज्यों में सख्त पाबंदियां लागू की गई हैं.

ट्वीट में यह भी लिखा 

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, ” कैंडिडेट्स और परीक्षा अधिकारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मैंने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी को यूजीसी नेट दिसंबर 2020 चक्र (मई 2021) परीक्षाओं को स्थगित करने की सलाह दी थी. मैं आप सभी से सुरक्षित रहने और कोविड-19 के लिए जरूरी सावधानियों का पालन करने का निवेदन करता हूं.”

जारी किया हेल्पलाइन नंबर 

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने यूजीसी नेट की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कर चुके उम्मीदवारों के लिए एक नंबर 011-40759000 जारी किया है, जिस पर कॉल करके वे इस परीक्षा से संबंधित विस्तृत जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा वे ugcnet@nta.ac.un पर ईमेल भेजकर जरूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. 

15 दिन पहले दी जाएगी जानकारी 

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कहा है कि इस तारीख की नई तारीखों का ऐलान परीक्षा की तिथि से कम से कम 15 दिन पहले किया जाएगा. ज्यादा जानकारी के लिए कैंडीडेट्स एनटीए की ऑफिशल वेबसाइट https://nta.ac.in से जुड़े रहें.

CSBC Result 2021: बिहार फॉरेस्टर और फॉरेस्ट गार्ड की लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles