20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actress Swara Bhaskar Targeted Prime Minister Narendra Modi Temple Is Building Dont Ask For Bed | बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा पीएम मोदी पर किया तंज, बोलीं


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सिनेमा के साथ जमीनी स्तर पर भी अपनी अलग पहचान स्थापित की है. स्वरा कई आंदोलनों की भी गवाह रही हैं. इसके अलावा वह हर मुद्दे पर बिना किसी से डरे खुलकर अपनी राय देती हैं चाहे फिर वह देश से जुड़ा हो या विदेश से. अब स्वरा एक बार फिर केंद्र सरकार से नाराज दिख रही हैं और उन्होंने अपना गुस्सा इंस्टाग्राम के जरिए जाहिर किया है.

स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं. तस्वीर के नीचे कैप्शन में लिखा है, ‘मंदिर वहीं बन रहा है. अस्पताल में बेड मांगकर शर्मिंदा न करें. धन्यवाद.’ यानी एक प्रकार से स्वरा भास्कर का ये इशारा केंद्र की मोदी सरकार की तरफ है और देश के मौजूदा हालात पर ये उनकी प्रतिक्रिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा पीएम मोदी पर किया तंज, बोलीं- मंदिर बन रहा, लेकिन बेड न मांगें

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की मां कोरोना संक्रमित हो गई हैं और उन्होंने खुद को भी होम आइसोलेट कर लिया है. स्वरा ने ट्वीट किया, ‘ये हमारे घर आ गया है. मेरी मां और कुक कोविड संक्रमित हो गए हैं, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम दिल्ली के घर में ही आइसोलेट हैं. आप सब भी घर पर रहें और मास्क का इस्तेमाल जरूर करें.’ 

 

देशभर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में करीब 2 लाख 59 हजार नए कोरोना मरीज आए हैं और 1761 लोगों की मौत हुई है. देश के अलग-अलग हिस्से में लोगों को बेड न मिलने की शिकायत आ रही है. इसे देखते हुए यूपी सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन के साथ नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया है. इसके अलावा दिल्ली में छह दिन के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ थिरकते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो

शाहरुख खान से लेकर ऐश्वर्या राय तक, ईशा अंबानी की शादी में खाना परोसते नजर आए थे सुपरस्टार्स, देखें तस्वीरें



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles