27.7 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Priyanka Chopra Begs All To Stay Home Amid COVID 19 Situation | कोरोना के हालात पर बोलीं Priyanka Chopra


भारत कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को सभी से घर पर रहने और टीकाकरण कराने का आग्रह किया.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट में लिखा, ”भारत भर में कोविड-19 की स्थिति गंभीर है. मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों और स्टोरीज को देख रही हूं, जो बहुत डरावनी हैं. स्थिति नियंत्रण से बाहर है. कृपया घर पर रहें. मैं आपसे विनती करती हूं कि घर पर रहें. इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों के लिए भी जरूरी समझें. हर एक डॉक्टर और फ्रंट लाइन वर्कर भी यही कह रहा है.”

उन्होंने आगे लिखा, घर पर रहें. सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे. अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें. अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें. हम इसे हल्के में नहीं ले सकते. जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं. यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा.

प्रियंका का ट्वीट उस समय आया है, जब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, 20 अप्रैल को 24 घंटों में देश में 2,59,170 नए कोरोना मामले सामने आए. यह लगातार छठा दिन रहा, जब भारत में रोजाना दो लाख से अधिक कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं.

यह भी पढ़ें-

निक्की तंबोली साड़ी में लगती हैं इतनी हॉट कि बड़ी अभिनेत्रियां रह जाती हैं पीछे, यकीन नहीं तो ये तस्वीरें देखें

निक्की तंबोली साड़ी में लगती हैं इतनी हॉट कि बड़ी अभिनेत्रियां रह जाती हैं पीछे, यकीन नहीं तो ये तस्वीरें देखें

Kangana Ranaut ने घर की बालकनी में करवाया फोटोशूट, देखें उनका ट्रेडिशनल लुक

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles