18.6 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Shobhaa De Slam Celebs Who Celebrate Vacation In Maldives During Pandemic | महामारी के बीच मालदीव में वेकेशन सेलिब्रेट करने वालों पर भड़की लेखिका शोभा डे, बोलीं


देश की मशहूर लेखिका शोभा डे उन लोगों पर भड़कीं हुई हैं, जो लोग कोरोना वायरस महामारी के बीच मालदीव जैसे जगह पर जाकर वेकेशन एन्जॉय करने जा रहे हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि एक महामारी के दौरान ऐसा करना सही चीज नहीं है.

दरअसल, शोभा डे ने रोहिणी अय्यर द्वारा लिखे गए नोट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा,”अपनी तस्वीरों को दिखाना बेहदूगी है. आप खुशनसीब हैं अगर आप इस बुरे वक्त में इस तरह के ब्रेक पा सकते हैं. लेकिन सब पर एक एहसान करो … इसे निजी रखो.”

यहां देखिए शोभा डे का पोस्ट-



महामारी का दौर, छुट्टियां का नहीं

रोहिणी अय्यर ने मालदीव और गोवा जैसी जगहों पर जाने वेकेशन एन्जॉय करने पर निशाना साधते हुए अपने पोस्ट में लिखा,”आप सभी मालदीव और गोवा और अन्य आलीशान जगहों पर छुट्टियां मना रहे है लेकिन  याद रखें यह आपके लिए छुट्टी है. यह एक भयानक महामारी का दौर है, तो एक असंवेदनशील बेवकूफ मत बनो और अपनी प्रिविलेज्ड लाइफ की तस्वीरें  मत पोस्ट करो.”

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने का वक्त नहीं

रोहिणी ने आगे लिखा,”आप न केवल दिमागी रूप से बल्कि पूरी तरह से अंधे और बहरों के रूप में नजर आ रहे हैं. यह आपके इंस्टाग्राम नंबरों को बढ़ाने का वक्त नहीं यह कदम बढ़ाने और मदद करने का वक्त है या यदि आप कुछ नहीं कर सकते हैं, तो चुप रहो और घर पर रहो. या अपने हॉलिडे होम में चुप रहो … मास्क पहनो. तस्वीरें नहीं. यह फैशन वीक या किंगफिशर कैलेंडर वक्त नहीं है!”

ये सेलेब्स पहुंचे मालदीव

हाल के दिनों में कई बॉलीवुड हस्तियां मालदीव में छुट्टी मनाने के लिए पहुंची हैं. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सारा अली खान और उनकी माँ अमृता सिंह, जान्हवी कपूर और उनके दोस्त, दीशा पटानी और टाइगर श्रॉफ, बिपाशा बासु-करण सिंह ग्रोवर, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा समेत कई हस्तियां मालदीव होकर आए हैं. 

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा पीएम मोदी पर किया तंज, बोलीं- मंदिर बन रहा, लेकिन बेड न मांगें

बिग बी के साथ काम करना चाहते हैं बाबिल खान, शेयर की है अमिताभ बच्चन के साथ पिता इरफान की तस्वीर



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles