9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actress Janhvi Kapoor Latest Photoshoot Clarify Lockdown Coronavirus Bikini Photos | जाह्नवी कपूर ने लेटेस्ट कवर फोटो पर दी सफाई, बोलीं


भारत में कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. सरकार लगातार वायरस को काबू करने के लिए ठोस कदम उठा रही है, लेकिन अभी तक कुछ असर नजर नहीं आ रहा है. महाराष्ट्र में सरकार ने सख्त लॉकडाउन लागू कर दिया है. ऐसे में स्टार्स ने भी खुद को घरों में बंद कर दिया है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीर में उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है.

महाराष्ट्र में 15 दिन के जनता कर्फ्यू के दौरान ज्यादातर बॉलीवुड सितारे मालदीव चले गए थे. इसमें जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है. अब जाह्नवी अपने फैन्स के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. अब उन्होंने अपनी इन तस्वीरों पर सफाई भी दी है क्योंकि इन तस्वीरों को लेकर फैन्स को सफाई भी दी है.

ये तस्वीर मैगजीन का कवर शूट है. लेकिन पहले, वह ऐसी तस्वीरों को शेयर करने को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने साफ कर दिया कि ये तस्वीर लॉकडाउन से पहले शूट हुई थी और इस दौरान सभी एहतियात बरते गए थे. तस्वीरों से, रूही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का तापमान भी बढ़ा दिया है. उन्होंने सिल्वर बिकिनी पहनी हुई है.



जाह्नवी कपूर ने कैप्शन लिखा, ‘पहले कमिटेड पोस्ट, और लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था. हम यथासंभव सुरक्षित और सतर्क थे. आशा है कि हर कोई सुरक्षित और मजबूत रहेगा.’ हाल ही में जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही रिलीज हुई थी. इसमें जाह्नवी के साथ राजकुमार राव नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन जाह्नवी की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. वह अभी करण जौहर के अगले प्रोजेक्ट दोस्ताना 2 में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें-

जाह्नवी कपूर का ब्राइडल लुक हो रहा है वायरल, लहंगे की कीमत में खरीद सकते हैं एक कार

Toofan Movie Update: फरहान अख्तर ने फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ाई, कहा- अभी हमारा फोकस महामारी पर है



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles