9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

Kangana Ranaut Likes A Tweet That Calls Sonu Sood A Fraud Using The Pandemic For Money | सोनू सूद को फ्रॉड बताने वाले ट्वीट को कंगना रनौत ने किया लाइक्स, यूजर ने लिखा


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेबाक ट्वीट के लिए जानी जाती हैं. अपने ट्वीट्स को लेकर वह कई बार घिर भी चुकी हैं. कंगना और अभिनेता सोनू सूद के बीच भी ट्विटर पर कई बार टकराव हो चुका है लेकिन लगता है इसका कभी अंत नहीं होने वाला है. एक बार फिर दोनों आमने-सामने हो गए हैं. 

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद की एक तस्वीर शेयर की जिसमें सोनू सूद ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स को एंडोर्स कर रहे हैं. जैसा की हम भी जानते हैं कि ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स से दिल्ली और भारत में लाखों लोगों की जान बचाई जा रही है. अस्पतालों में इसकी कमी है. एक ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की कीमत लाखों रुपए में है. 

कंगना रनौत ने लाइक किया ट्वीट-

उस यूजर ने सोनू सूद का की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स 2 लाख रुपए में पैसा बनाने के लिए एक महामारी का इस्तेमाल कर रहे हैं. यह बहुत बड़ी धोखाधड़ी है.” यूजर के इस ट्वीट को कंगना रनौत समेत 2700 लोगों ने लाइक किया है.  सोनू सूद पिछले साल से ही ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स के एक ब्रांड को एंडोर्स कर रहे हैं. 

ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स वाली कंपनी का फेस हैं सोनू सूद

इस यूजर के ट्वीट को लाइक कर कंगना रनौत और सोनू एक बार फिर आमने-सामने हो गए हैं. हालांकि सोनू सूद ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. बता दें कि ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स वाली कंपनी ने भी एक विज्ञापन में कहा था कि सोनू सूद इस ब्रांड का चेहरा हैं. सोनू सूद ऑक्सीमीटर और इंफ्रारेड थर्मामीटर को प्रमोट कर रहे हैं. 

सोनू सूद कर रहे हैं लोगों की मदद

वहीं, सोनू सूद लगातार लोगों की मदद के लिए जरूरतमंदों के मैसेज को शेयर कर रहे हैं. उनकी टीम और सपोर्टर जरूरतमंदों को मेडिकल केयर की सुविधाएं उपलब्ध करवा रहे हैं. इसी सोनू ने कोरोना प्रभावित बच्चों के लिए निशुल्क शिक्षा देने के लिए भी सरकार से अपील की है. 

ये भी पढ़ें-

Kangana Ranaut Twitter Suspended: अभिनेत्री Kangana Ranaut का अकाउंट सस्पेंड हुआ, पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद किए थे कई विवादित ट्वीट

Drishyam 2 के रीमेक का ऐलान हुआ, इसमें भी दिखेगा अजय देवगन का नया अंदाज

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles