26.7 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

Kangana Reacts To Twitters Action Social Media Spurs Mimewar


कंगना रनौत का ट्विटर एकाउंट परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल ट्विटर ने इस अकाउंट से लगातार हेट ट्वीट्स और आपत्तिजनक कंटेंट को देखते हुए ये कार्रवाई की है. दरअसल कंगना रनौत ने बंगाल इलेक्शन के नतीजों के बाद एक के बाद एक कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे. इस दौरान कंगना ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. वहीं इस मामले को लेकर ट्विटर की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है. ट्विटर के प्रवक्ता ने एक न्यूज चैनल को कहा है कि हम ऐसे किसी भी मंशा को प्रतिबंधित करते हैं जो किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रोत्साहित करती हो.

ट्विटर पर छिड़ा मीम वॉर

वहीं कंगना रनौत पर ट्विटर की इस कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर हंसी उड़ा रहे हैं. ये मुद्दा परफेक्ट मीम मैटिरियल बन चुका है और तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जा रहे हैं. एक तरह से देखें तो सोशल मीडिया पर कंगना के समर्थकों और विरोधियों में मीमवॉर छिड़ा दिख रहा है.


ब्राउन लोगों को गुलाम समझते हैं-कंगना

वहीं इसे लेकर कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. कंगना ने ट्विटर के एक्शन को लेकर कहा है कि ट्विटर ने मेरी बात को ही सही साबित कर दिया है. उन्होंने कहा कि ये गोरे लोगों की मानसिकता है कि वो ब्राउन लोगों को गुलाम बनाने के लिए ही बने हैं. और वो ही उन्हें बताएंगे कि क्या सोचना है और क्या बोलना है और करना है.

प्रताड़ना का कोई अंत नहीं-कंगना

वहीं कंगना रनौत ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खुशकिस्मती से मेरे पास कई ऐसे प्लेटफॉर्म्स हैं जहां मैं अपनी आवाज उठा सकती हूं. जिसमें मेरी खुद की कला सिनेमा भी शामिल है. लेकिन मेरा दिल उन लोगों के लिए दुखता है जिन्हें लंबे समय से प्रताड़ित किय़ा जाता रहा है. और इस प्रताड़ना का कोई अंत नहीं दिख रहा है. 

ट्विटर के एक्शन पर भड़कीं Kangana Ranaut , सोशल मीडिया पर छिड़ा मीमवॉर

ये भी पढ़ें-

John Abraham ने Bipasha Basu को वजन घटाने के लिए गिफ्ट की थी ये चीज, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे कुणाल कोहली की वेब सीरीज ‘रामयुग’, ये है रिलीज डेट

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles