18.4 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actress Kangana Ranaut And Aditya Pancholi Story


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लोगों के साथ पंगा लेने के अलावा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं, लेकिन यहां तक पहुंचने का सफर उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. जब वो करियर बनाने मुंबई आईं तब, काफी मेहनत के बाद प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने कंगना को अपनी फिल्म में ब्रेक देने का वादा किया जिसका नाम था ‘आई लव यू बॉस’.

हालांकि ये फिल्म कभी बनी ही नहीं. उस वक्त कंगना के पास काम की कमी की वजह से पैसों की भी काफी तंगी थी. ऐसे में उनकी जिंदगी में एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) की एंट्री हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो बच्चों के पिता आदित्य ने कंगना के साथ काफी वक्त बिताया और कंगना ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए आदित्य का सहारा ले लिया.



उसी दौरान महेश भट्ट ने कंगना को अपनी फिल्म ‘गैंग्स्टर’ में साइन कर लिया. जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, कंगना भी स्टार बन गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दिन कंगना और आदित्य के बीच किसी बात को लेकर खूब लड़ाई हुई जिसमें आदित्य ने कंगना पर हाथ उठा दिया. 



कंगना ने भी अपना बचाव किया और उस वक्त उनके हाथ में जो भी लगा, उन्होंने उसी से आदित्य की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं कंगना ने आदित्य के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई लेकिन सबूतों के अभाव के कारण पुलिस ने आदित्य को अरेस्ट नहीं किया. इन बातों का जिक्र कंगना कई बार अपने इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर भी कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः Mithun Chakraborty के साथ दिए एक किसिंग सीन पर Sridevi को देनी पड़ी थी सफाई, ये थी वजह



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles