18.7 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

When Mira Rajput Talk About Her Relationship With Shahid Kapoor In One Interview


बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने साल 2015 में मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ अरेंज मैरिज की थी. तभी से मीरा और शाहिद की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में शामिल है. अक्सर दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वहीं, मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी.



दरअसल, जब एक इंटरव्यू में मीरा राजपूत से पूछा गया कि ‘अगर कभी आपकी शादी टूटी तो क्या वजह हो सकती है उसकी?’ इस सवाल पर मीरा ने बिना हिचकिचाते हुए कहा कि- ‘मेरे ससुराल वाले हमारे बीच में कभी नहीं आते, ना ही हम दोनों बोर हैं. हमारी सेक्स लाइफ भी अच्छी है. इसके बाद शाहिद अगर कभी मुझे धोखा देंगे तब ही हमारी शादी टूट सकती है.’



इसके अलावा इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने ये भी खुलासा किया कि -‘शाहिद के घर से जब रिश्ता आया था तब उनकी मां को लगा कि शाहिद के छोटे भाई रुहान का रिश्ता लेकर आएं हैं, क्योंकि मीरा और शाहिद की उम्र में 12 साल का फर्क था.



आपको बता दें कि शाहिद और मीरा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, दोनों ने परिवार वालों की मर्जी से साल 2015 में दिल्ली में शादी की थी. पहली ही मुलाकात में दोनों 7 घंटे तक लगातार बातें करते रहे थे. आज शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता-पिता हैं. बेटी मीशा और बेटा जै़न.

यह भी पढ़ेंः

जब एक फैन ने ही जड़ दिया था Salman Khan की कमर पर डंडा, बुलानी पड़ी थी पुलिस

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles