18.7 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actor Aamir Khan Superhit Film 3 Idiots Behind The Seen Facts


हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शामिल फिल्म ‘3 इडिअट्स’ (3 Idiots) दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है. ये फिल्म साल 2009 में रिलीज़ हुई थी जिसमें आमिर खान (Aamir Khan), शरमन जोशी (Sharman Joshi), आर माधवन (R. Madhavan), बोमन ईरानी और करीना कपूर (Kareena kapoor) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस सुपरहिट फिल्म के डायरेक्टर थे
राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani)



फिल्म ‘3 इडिअट्स’ की शूटिंग के वक्त एक सीन फिल्माया जाना था जिसमें आमिर, शरमन और आर. माधवन को असली शराबियों की तरह नज़र आना था.सीन को रीयल बनाने के लिए आमिर ने राजकुमार हिरानी को सलाह दी कि हम तीनों थोड़ी-थीड़ी शराब पी लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर, माधवन और शरमन ने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी.



 

आमिर, माधवन और शरमन की हालत देख कर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) भी परेशान हो गए, लेकिन फिर भी शॉट तैयार किया गया मगर बार-बार सीन के रीटेक होने लगे जिससे डायरेक्टर के पास रील का स्टॉक ही खत्म हो गया. रात के 2 बजे थे, आधी रात को रील के लिए पूरी यूनिट भागा-दौड़ी करने लगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस रात पास में ही किसी फिल्म की शूटिंग चल रही थी, राजू हिरानी ने उनसे रील उधार लेकर किसी तरह फिल्म ‘3 इडिअट्स’ के उस सीन को शूट किया था.

यह भी पढ़ेंः

जब नशे की हालत में Sanjay Dutt पहुंच गए थे Sridevi से मिलने, जानें क्या हुआ था उसके बाद



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles