18.4 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actress Aishwarya Rai Bachchan One Parcel From Netherlands Makes Trouble For Her


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही आज फिल्मों में कम दिखाईं देती हों लेकिन उनकी फैन फोलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. वहीं, आज इस स्टोरी में उन्हीं से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा आपके साथ शेयर करने वाले हैं.



ये बात है साल 2006 की जब ऐश्वर्या के लिए मुंबई के एक पोस्ट ऑफिस में नीदरलैंड से 16 किलो का पार्सल आया था. पार्सल पर ऐश्वर्या राय के घर का एड्रेस लिखा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कस्टम वालों ने शक के आधार पर उस पार्सल को खोलना चाहा, जिसके लिए ऐश्वर्या राय का वहां मौजूद होना लाज़मी था. इसके लिए कस्टम वालों ने ऐश्वर्या को लेटर लिखकर बुलावा भेजा. उस वक्त ऐश्वर्या राय जयपुर में अपनी फिल्म ‘जोधा अकबर’ की शूटिंग कर रही थीं.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या की गैरमौजूदगी में जब कस्टम वालों ने उस पार्सल को खोला तो हैरान रह गए, क्योंकि उस पार्सल में कई इलैक्ट्रॉनिक गैजेट्स थे, जिसमें डीवीडी प्लेयर्स भी शामिल थे. इसके अलावा एक शर्ट के अंदर यूरोज भी रखे हुए थे. भारतीय रुपये में उन यूरोज की कीमत लगभग 13 लाख रुपये थी.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस पार्सल को खोलने के बाद कस्टम विभाग वालों ने ऐश्वर्या के नाम नोटिस भेजा और इसके लिए सफाई मांगी. तब ऐश्वर्या के वकील ने कस्टम वालों को बताया कि ऐश्वर्या पार्सल भेजने वाले को जानती ही नहीं हैं. हालांकि, जयपुर से आने के बाद ऐश्वर्या कस्टम विभाग वालों से मिलीं और बताया कि वो एक अवॉर्ड शो के लिए नीदरलैंड जरूर गईं थी लेकिन पार्सल भेजने वाले शख्स को बिल्कुल नहीं जानतीं.

यह भी पढ़ेंः

SRK और Salman Khan को लेकर जब Aamir Khan से पूछा गया सवाल, जानिए एक्टर ने क्या दिया जवाब



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles