23.8 C
New York
Tuesday, July 27, 2021

Buy now

spot_img

Malaika Arora Did A Marathi Style Dance In Red Banarasi Saree On India Best Dancer, Watch Video


Malaika Arora Dance: मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) बी टाउन की बेहद ही ग्लैमरस और स्टाइलिश सेलेब्रिटी हैं. जिनके ड्रेसिंग स्टाइल से लकर हेयर स्टाइल तक के चर्चे खूब होते हैं. यही कारण है कि मलाइका चाहे किसी पार्टी के लिए घर से निकलें या फिर मॉर्निंग वॉक के लिए वो बन ठन कर निकलती हैं और उनके घर से निकलते ही बन जाती हैं खबरें. मलाइका को वेस्टर्न आउटफिट पहनना खूब पसंद है और अक्सर वो इसी लिबास में नजर भी आती हैं लेकिन जब लाल सुर्ख बनारसी साड़ी पहनकर मलाइका सामने आई तो लोग उनका ये रूप देख दंग रह गए थे.

बनारसी साड़ी और मराठी डांस
मौका था इंडिया बेस्ट डांस 2020(India Best Dancer 2020) का जिसे मलाइका अरोड़ा ने जज किया था. इस शो के एक एपिसोड में मलाइका लाल सुर्ख रंग की बनारसी साड़ी में नजर आई थीं. ये बप्पा स्पेशल एपिसोड था जिसमें बतौर गेस्ट शो में सुप्रिया पिलगांवकर पहुंची थीं. वो भी ट्रेडिशनल आउटफिट में थीं लेकिन मलाइका को देखकर हर कोई हैरान रह गया था. क्योंकि मलाइका किसी नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही थीं. वहीं शो की होस्ट भारती सिंह ने स्टेज पर दोनों को इनवाइट किया था जिसके बाद दोनों ने मिलकर स्टेज पर मराठी डांस किया था. जबकि इससे पहले मलाइका को बॉलीवुड डांस करते ही देखा गया है. वहीं इन दोनों का डांस देख शो के दूसरे जज गीता कपूर और टेरेंस लुइस खुद को रोक नहीं पाए वो भी स्टेज पर आ पहुंचे और सभी ने मिलकर धमाकेदार डांस किया. 
 

आपको बता दें कि मलाइका को असल पहचान उनके डांस की बदौलत ही मिली है. उनका सबसे पहला हिट डांस नंबर था – छईयां छईयां. जिसमें वो शाहरुख खान के साथ चलती ट्रेन पर डांस करती दिखाई दी थीं. इस गाने के बाद ही मलाइका को सबसे ज्यादा शोहरत मिली. इसके अलावा भी वो कई सॉन्ग में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़ेंः Hum Dil De Chuke Sanam ने Salman Khan और Aishwarya Rai की बदल दी थी क़िस्मत, फिल्म को 22 साल हुए पूरे

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,874FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles