23.6 C
New York
Tuesday, July 27, 2021

Buy now

spot_img

Neena Gupta Has Forgiven Him For This One Act Of David Dhawan, But Did Not Forget, Actress Reveal That In Her Autobiography Sach Kahun Toh


Neena Gupta Book: नीना गुप्ता(Neena Gupta) इन दिनों अपनी आत्मकथा यानि ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’(Sach Kahun Toh) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. अपने परिवार, निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर जो खुलासे उन्होंने अपनी किताब में किए हैं वो मीडिया जगत में खूब हलचल मचा रहे हैं. ऐसा ही एक खुलासा उन्होंने फिल्म ईना मीना डीका की शूटिंग को लेकर भी किया है जो डेविड धवन(David Dhawan) से जुड़ा है. किताब के साथ साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने इस पर बात की और उन्होंने माना कि डेविड धवन की गलती पर वो उन्हें माफ तो कर चुकी हैं लेकिन भूली नहीं हैं. आखिर क्या है ये किस्सा. चलिए बताते हैं आपको. 

जब डेविड धवन की वजह से रो पड़ी थीं नीना गुप्ता
ये किस्सा फिल्म ईना मीना डीका के सेट से जुड़ा है. इस फिल्म में लीड रोल ऋषि कपूर और जूही चावला ने निभाया था. और नीना गुप्ता भी इस फिल्म में थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान नीना गुप्ता ने फिल्म के निर्देशक डेविड धवन से उन्हें भी कुछ लाइन देने को कहा. जिस पर डेविड धवन सभी के सामने नीना गुप्ता पर बुरी तरह चिल्लाने लगे. जिसे देखकर वो काफी सहम गईं और रोने लगी थीं. उस वक्त जूही चावला उनके पास गईं और उन्हें बड़े प्यार से समझाया कि शुरूआत में उनके साथ भी ऐसा हुआ था.

David Dhawan की इस एक हरकत के लिए उन्हें माफ तो कर चुकी हैं Neena Gupta लेकिन भूली नहीं, जानें किस वजह से आए थे आंसू 

डेविड धवन को किया माफ, लेकिन भूली नहीं
अब सालों बाद इंटरव्यू में जब नीना गुप्ता से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अब इस बात को सालों हो चुके हैं और उनके मन में डेविड धवन को लेकर कोई नाराजगी नही हैं. उन्हें भगवान ने ये क्वालिटी दी है कि वो चीजों से मूव ऑन कर जाती हैं. लेकिन उन्होंने माना कि वो इस हरकत के लिए डेविड धवन को माफ तो कर चुकी हैं पर ये बात वो कभी भूली नहीं. 

ये भी पढ़ेंः जब गर्लफ्रेंड के लिए Shahid Kapoor ने हॉस्टल में घुसकर की थी लड़कों की पिटाई, देखें वीडियो

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles